Apnu Uttarakhand

बड़ी खबर : CM का PRO नंदन सिंह बिष्ट सस्पेंड, सीज वाहनों को छुड़ाने के लिए SP को लिखा था पत्र

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के PRO का एसपी बागेश्वर को लिखा एक पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस पत्र में सीएम के जनसंपर्क अधिकारी ने बागेश्वर एसएसपी से तीन चालानों को निरस्त करने के लिए कहा है. पत्र वायरल होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पूरे मामले में अधिकारी को बर्खास्त  कर मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

दरअसल वायरल पत्र में प्रेषक का नाम नंदन सिंह बिष्ट लिखा गया है. पत्र मुख्यमंत्री के जन संपर्क अधिकारी लेटर हेड पर जारी हुआ है. लेटर में उन वाहनों का नंबर भी साफ लिखा है, जिनका चालान निरस्त करने का अनुरोध किया गया है. पत्र एसएसपी बागेश्वर के नाम जारी हुआ है.

मुख्यमंत्री धामी के जनसंपर्क अधिकारी के लेटरहेड पर जारी इस पत्र में लिखा गया है कि ‘मुख्यमंत्री जी के मौखिक निर्देशानुसार मुझे यह कहने का निर्देश हुआ है कि दिनांक 29.11.2021 को बागेश्वर यातायात पुलिस, बागेश्वर द्वारा किये गए वाहन संख्या यूके 02 सीए 0238, यूके 02 सीए 1238 और यूके 04 सीए 5907 के चालान को निरस्त करने का कष्ट करें.’

पत्र की प्रति संभागीय परिवहन अधिकारी बागेश्वर को भी सूचनार्थ प्रेषित की गई है. यह पत्र एसएसपी बागेश्वर के नाम लिखा गया है. वहीं पत्र वायरल होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पूरे मामले में अधिकारी को बर्खास्त कर मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. सोशल मीडिया पर पत्र वायरल होने पर विपक्ष ने भी कड़ी प्रतिक्रिया शुरू कर दी है. पूर्व विधायक कपकोट ललित फर्स्वाण ने कहा कि मुख्यमंत्री पुलिस के कार्यों में भी हस्तक्षेप करने लगे हैं. उन्होंने प्रकरण की पूरी जांच करने की मांग की है. 

Exit mobile version