Apnu Uttarakhand

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को दिया समर्थन,5 सीट पर जीत का भी दावा

देहरादून ।  देहरादून स्थित प्रेस क्लब में आज कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र प्रेस वार्ता की गयी। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर राजीव महर्षि व आम आदमी पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एस एस कलेर मौजूद रहे। इस प्रेस वार्ता में दोनों दलों ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए CBI और ED जैसी केंद्रीय एजेंसिओं पर दबाव बनाकर विपक्षी दलों के हनन करने का आरोप लगाया है साथ ही उत्तराखंड के परिपेक्ष में अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुद्दे को साक्षी बनाकर हिमालायी राज्यों में बढ़ते महिला अपराध में उत्तराखंड के पहले नंबर पर आ जाने की बात भी कही है।

पिछले विधानसभा चुनाव की अगर बात करें तो आम आदमी पार्टी का कुछ खास प्रदर्शन उत्तराखंड में देखने को नहीं मिला था वहीँ एक भी विधानसभा सीट पर आप जीत दर्ज नहीं कर पायी थी हालांकि कुछ वोट बैंक ज़रूर आम आदमी पार्टी का विधानसभा चुनाव में देखने को मिला था ।

इस बार के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का पहला गठबंधन देखने को मिल रहा है जिसके चलते कहीं ना कहीं इंडिया गठबंधन सभी 5 सीटों पर जीत दर्ज करेगा ऐसा दावा फिलहाल कंग्रेस और आम आदमी पार्टी की ओर से किया जा रहा है

 

 

Exit mobile version