Apnu Uttarakhand

तेलंगाना में हैवानियत की हदें पार- 19 वर्षीय लड़की की आंखों में घोंपा पेचकस, ब्लेड से काटा गला, और फिर…

हैदराबाद। तेलंगाना में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। विकाराबाद जिले में 19 साल की एक लडक़ी का बहुत ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। अज्ञात बदमाशों ने पहले तो लडक़ी की आंखों में पेचकस घुसा दिया और उसके बाद ब्लेड से गला काट दिया। इसके बाद शव को तालाब में फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने तालाब से लडक़ी का शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने लडक़ी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए आगे की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, मामला तेलंगाना के विकाराबाद के कादलापुर गांव का है। जानकारी के मुताबिक, मृतका 10 जून की रात 11 बजे घर से निकली थी। बाद में स्थानीय लोगों ने तालाब में लडक़ी का खून से लथपथ शव देखा और पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी।

प्रारंभिक जांच में पुलिस के सामने आया कि महिला की आंखों पर गंभीर चोट के अलावा उसका गला कटा हुआ है और हाथ पर भी चोट के निशान हैं। जानकारी के मुताबिक, 19 साल की लडक़ी अस्पताल में काम करती थी और 10 जून यानी शनिवार की देर रात वो घर से बिना बताए निकली थी। जब उसके पिता ने लडक़ी को ढूंढना शुरू किया तो वो नहीं मिली। जिसके बाद स्थानीय लोगों को कादलापुर गांव के तालाब में लडक़ी का शव मिला और उन्होंने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी।

स्थानीय लोगों से शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लडक़ी के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने फिलहाल हत्या के कारणों को लेकर कुछ नहीं कहा है। पुलिस मामले की जुट गई है।

Exit mobile version