Apnu Uttarakhand

बिग ब्रेकिंग : देहरादून के FRI में फिर कोरोना का अटैक, एक साथ 14 अफसर कोरोना पॉजिटिव, परिसर सील

देहरादून : देहरादून के एफआरआई से बड़ी खबर है। जी हां बता दें कि देहरादून के एफआरआई में फिर से ट्रेनी अफसर कोरोना की चपेट में आए हैं। मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के एफआरआई में 14 ट्रेनी अफसरों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है जिससे एक बार फिर से एफआरआई परिसर को सील कर दिया गया है।
आपको बता दें कि उत्तराखंड में 2019 में  पहला कोरोना का मामला एफआरआई से ही सामने आया था। बता दें कि 2019 दिसंबर को कई ट्रेनी विदेश यात्रा(स्पेन, ब्रिटेन समेक कई देशों की यात्रा) पर गए थे वो भी ट्रेनिंग के लिए। ट्रेनिंग से वापस लौटने पर कई अफसरों की तबीयत खराब हुई। किसी को सर्दी जुखाम था तो किसी को बुखार की शिकायत जिसके बाद सबका कोरोना टेस्ट हुआ था जिसके बाद कई ट्रैनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद एक बार फिर से एफआरआई में 14 ट्रेनी अफसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
जी हां बता दें कि वन अनुसंधान संस्थान (FRI) में 14 ट्रेनी अफसर कोरोना संक्रमित मिलने के बाद एफआरआई को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया। अब वन अनुसंधान संस्थान परिसर मॉर्निंग वॉकर्स और पर्यटकों के लिए अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है। परिसर में पाबंदी लगा दी गई है। नियमों का कड़ाई से पालन किया जा रहा है। सभी कोरोना संक्रमितों को आईसोलेट किया गया है।
Exit mobile version