Apnu Uttarakhand

बड़ी खबर : दिल्ली में लगा 10 से 5 कर्फ्यू, राजधानी में बढ़ता कोरोना उत्तराखंड के लिए खतरनाक

देश में कोरोना एक बार फिर बेकाबू हो गया है. दिल्ली समेत महाराष्ट्र में कहर बढ़ता जा रहा है। दिल्ली में भी हर दिन नए मामलों का रिकॉर्ड बन रहा है। आए दिन दिल्ली में मामले बढ़ते जा रहे हैं जो की उत्तराखंड के लिए भी खतरनाक है। जी हां क्योंकि उत्तराखंड से लोगों का दिल्ली आना जाना लगा रहता है। चाहे वो शहरी लोग हों या ग्रामीण..आए दिन दिल्ली जाते आथे रहते हैं। दिल्ली में उत्तराखंड प्रवासियों की संख्या भी काफी है जिनका दिल्ली से उत्तराखंड आना जाना लगा रहता है। दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ते मामलों को देखते हुए उत्तराखंड के लिए भी खतरा पैदा हो रहा था।

वहीं बता दें कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए केजरीवाल सरकार ने बड़ा ऐलान किया है। जी हां बता दें कि सरकार ने दिल्ली में नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया है।आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार नाइट कर्फ्यू लगाने के प्रस्ताव पर विचार किया था जिसके बाद दिल्ली में नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार आज से लेकर 30 अप्रैल तक दिल्ली में नाइट कर्फ्यू लगा रहेगा जो की रात 10 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक होगा। लोगों को नियमों का पालन करना होगा। वरना सरकार ने सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

 दिल्ली में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी है. पिछले 24 घंटों में राजधानी में 3,548 नए मामले सामने आए हैं. राज्य में सक्रिय कोरोना मरीजों की संख्या 14,589 हो गई है. कंटेन्मेंट जोन्स की संख्या तीन हजार के पार हो गई है. वहीं, 24 घंटे में 15 मरीजों की मौत हो गई, जिसके बाद कुल आंकड़ा 11 हजार 96 हो गया है.

Exit mobile version