Apnu Uttarakhand

बड़ी खबर : देहरादून पहुंचे अरविंद केजरीवाल, हरिद्वार के लिए रवाना, कर सकते हैं बड़ी घोषणा

देहरादून। आप संयोजकर और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर उत्तराखंड पहुंच गए हैं। आप उत्तराखंड में चुनाव लड़के लिए पूरी तैयारी में हैं। बीते दिन ही डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के दौरे पर थे और अब चौथी बार अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड पहुंचे हैं। बता दें कि अरविंद केजरीवाल जौलीग्रांट पहुंचे जहां सीएम चेहरा रि. कर्नल कोठियाल समेत आप कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ कर्नल(सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल, प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया भी मौजूद रहे।

बता दें कि जौलीग्रांट एय़रपोर्ट पहुंचने के बाद दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल हरिद्वार के लिए रवाना हुए हैं। वहां वो पीसी करेंगे औऱ साथ ही ऑटो टैक्सी ड्राइवरों की मीटिंग में शामिल होंगे। इसके बाद रोड शो और विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओ से चर्चा करेंगे। आप चुनावी मोड में है और भाजपा को टक्कर देने के मूड में है।

आपको बता दें कि 17 नवंबर को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के दौरे पर थे। उन्होंने ऐलान किया था कि कर्नल(सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल गंगोत्री विधानसभा सीट से चुनाव लडेंगे। अब सीएम अरविंद केजरीवाल भी उत्तराखंड दौरे पर पहुंच रहे हैं। रोड शो के बाद केजरीवाल आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे। पार्टी ने केजरीवाल के दौरे के लिए तैयारी पूरी कर ली है।

Exit mobile version