Apnu Uttarakhand

बड़ी खबर : उत्तराखंड में 5 हजार से अधिक पुलिसकर्मियों के कोरोना टेस्ट, इतने निकले पॉजिटिव

देहरादून : उत्तराखंड में कोरोना का कहर फिर से बढ़ने लगा है।नए वैरिएंट ने देश भर में दहशत फैल दी है। बता दें कि मंगलवार को कोरोना के 28 मामले सामने आए। बात करें पुलिस विभाग की तो डीजीपी अशोक कुमार ने बीते दिन आदेश जारी किए थे कि प्रदेश भर में पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच होगी। डीजीपी के आदेश के बाद प्रदेश भर में मंगलवार को टेस्ट हुए। जिसमे से 18 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सभी को आईसोलेशन में रखा गया है.

आपको बता दें कि बीते दिनों राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उत्तराखंड दौरे पर थे। हरिद्वार और ऋषिकेश में राष्ट्रपति कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान वीआईपी ड्यूटी पर तैनात 19 पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। इसके बाद डीजीपी ने प्रदेश भर में पुलिसकर्मियों के कोरोना जांच के आदेश दिए थे। इसी के तहक सोमवार और मंगलवार को पुलिस मुख्यालय और एसडीआरएफ ने कोरोना जांच की शुरुआत की थी। इन दोनों जगहों पर कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया था।

जानकारी मिली है कि पहले दिन पांच हजार से अधिक पुलिसकर्मियों के एंटीजन टेस्ट कराए गए। इनमें से हरिद्वार समेत अन्य जिलों में 18 पुलिसकर्मी पॉजिटिव मिले।

Exit mobile version