Apnu Uttarakhand

बीजेपी से बड़ी खबर, चुनावी शंखनाद के लिए अब उत्तराखंड आ रहे ये दिग्गज

देहरादून : उत्तराखंड बीजेपी से बड़ी खबर है। बता दें कि पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के बाद उत्तराखंड में चुनावी शंखनाद के लिए और चुनाव का बिगुल फूंकने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा देवभूमि आ रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा 15 और 16 नवंबर को उत्तराखंड के दो दिन के दौरे पर रहेंगे. जेपी नडडा का ये दो दिन का दौरा कुमाऊं रीजन में रहेगा। भाजपा का फोकस अब कुमाऊं में है। लेकिन साथ ही गढ़वाल का कार्यक्रम भी फिक्स किया गया है।

आपको बता दें कि अपने दौरे के दौरान जेपी नडडा छह सांगठनिक बैठकें करेंगे और एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी ने अपने चुनाव अभियान को तेज कर दिया है. मंगलवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की अध्यक्षता में देर रात तक चली पार्टी महामंत्रियों की मीटिंग में चुनावी कार्यक्रम तय किए गए. 11 और 12 नवंबर को केंद्रीय चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी , प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और सह प्रभारी रेखा वर्मा गढ़वाल क्षेत्र के दौरे पर रहेंगी.

12 नवंबर को ही बीजेपी इलेक्शन मैनेजमेंट कमेटी की भी मीटिंग होगी. प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की अध्यक्षता में बनी इस कमेटी में सांसद अजय टम्टा, अनिल बलूनी, पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत समेत आठ लोग शामिल हैं.

Exit mobile version