Apnu Uttarakhand

नैनीताल से बड़ी खबर : आपके चेहरे को बिगाड़ देगा ये ब्रांडेड कंपनियों का सामान, पुलिस की छापेमारी में खुलासा

हल्द्वानी : अगर आप भी ब्रांडेड कंपनियों का सामान प्रयोग करते हैं तो सावधान हो जाइये। अगर आप भी अपने चेहरे को खूबसूरत बनाने और चमक दार बनाने के लिए ब्रांडेड कंपनियों का सामान खरीदते हैं तो जरा संभलकर. जी हां बता दें कि हल्द्वानी में ब्रांड के नाम पर नकली ब्यूटी प्रॉडक्ट बेचने का खुलासा हुआ है।

आपको बता दें कि हल्द्वानी में पुलिस और नामी ब्रांडेड कंपनी के अधिकारियों ने दो दुकानों में छापेमारी कर भारी मात्रा में हिंदुस्तान लीवर के लैक्मे और एलएटी कंपनी के ब्यूटी कॉस्मेटिक सामान पकड़ा है जो कि नकली बताया जा रहा है। पुलिस ने सभी को जब्त कर जांच के लिए भेजा दिया हैै और दुकान को सील कर दिया है।

बता दें कि ये छापेमारी सीओ शांतनु पराशर के नेतृत्व में की गई है। इस दौरान लाइन नंबर 1 में मून कॉस्मेटिक और इरफान कादरी की दुकान में से ब्रांडेड कंपनियों का नकली ब्यूटी कॉस्मेटिक माल पकड़ा गया है। इस दौरान संबंधित कंपनी के अधिकारी भी वहां मौजूद रहे पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि लंबे समय से ब्रांडेड कंपनियों के नकली सामान बेचे जाने की खबर मिल रही थी। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। अब इन नकली सामान को जांच के लिए भेजा जाएगा फिलहाल सारा सामान जप्त कर दुकान सीज की गई है।

Exit mobile version