Apnu Uttarakhand

उत्तराखंड भाजपा से बड़ी खबर,मीडिया में छाने के लिए प्रवक्ताओं की लगाई गई हर रोज ड्यूटी,समीक्षा के लिए दिन भी तय

देहरादून। भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी डॉ देवेंद्र भसीन की अध्यक्षता में मीडिया विभाग की बैठक सम्पन्न हुई, जिसमें प्रदेश कार्यालय पर प्रतिदिन एक – एक प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी नियमित रूप से प्रदेश कार्यालय के मीडिया कक्ष में बैठने का निर्णय लिया गया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत व प्रदेश महामंन्त्री संग़ठन अजेय कुमार के निर्देशा पर यह व्यवस्था की गई है। व्यवस्थाओं के अनुसार सोमवार को प्रवक्ता खजान दास, मंगलवार को विनय गोयल, बुधवार को विपिन कैंथोला, वृस्पतिवार विनोद सुयाल, शुक्रवार को नवीन ठाकुर, शनिवार को मयंक गुप्ता रविवार को विनय रोहिला बीजीपी कार्यालय में उपस्थित होंगे ।

प्रवक्ताओं के साथ मीडिया सेल के पदाधिकारी भी रहेंगे मौजूद

वहीं सहमीडिया प्रभारी मानवीर चौहान 3 दिन बुधवार,बृहस्पतिवार, शुक्रवार, सुनील सैनी शनिवार,रविवार व सोमवार, मंगलवार को कमलेश उनियाल कार्यालय में मीडिया से संपर्क व संग़ठन की ओर दिए जाने वाले वक्तव्य व अन्य कार्यों के लिए मौजूद रहेंगे। बैठक सोशल मीडिया एवम मीडिया विभाग को आपस मे समन्वय स्थापित करने के लिए प्रतिदिन प्रदेश कार्यालय में 11 बजे प्रवक्ता, मीडिया प्रभारी व सोशल मीडिया प्रभारी बैठक नियमित होगी।

सप्ताह में होगी समीक्षा

प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ भसीन के अनुसार कुमायूँ संभाग कार्यालय की व्यवस्थाएँ अलग से तय की जाएँगी।बैठक में संघठन व सरकार के कार्यों की मीडिया में किस तरह से सकारात्मक व प्रमुखता से स्थान मिल सके इस पर गंभीरता से विचार किया गया । बैठक में सभी प्रवक्ता व मीडिया प्रभारियों को संघठन व सरकार की हरेक गतिविधियों को कार्यकर्ताओं व जनता के बीच पहुचाने के लिए कार्य करने के लिए कहा गया । साथ ही मीडिया विभाग के सभी पदाधिकारियों को मीडिया से अच्छा समन्वय स्थापित करने के लिए कहा गया । बैठक में सभी कार्यों की समीक्षा व विश्लेषण के लिए सप्ताह में शनिवार को 11 बजे बैठक सुनिश्चित की गई । बैठक में मुख्य प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान , प्रवक्ता खजान दास, विनय रोहिला, विनय गोयल, विपिन कैंथोला, नवीन ठाकुर, सोशल मीडिया प्रदेश प्रभारी शेखर वर्मा,सह मीडिया प्रभारी  मनवीर सिंह चौहान, सुनील सैनी, कमलेश उनियाल उपस्थित थे ।

Exit mobile version