Apnu Uttarakhand

उत्तराखंड कांग्रेस से बड़ी खबर,प्रत्याशियों की दूसरी सूची लगभग फाइनल,हरदा के नाम का भी ऐलान,अनुकृति गुसाईं को भी मिला टिकट ?

देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस से बड़ी खबर है कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की दूसरी सूची तैयार कर दी है, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का भी नाम शामिल है,हरीश रावत रामनगर से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे की बात कही जा रही है, वही अनुकृति गुसाईं को लैंसडाउन से टिकट दिए जाने की बात सूत्रों के हवाले से कही गयी है, जबकि कैंट विधानसभा सीट पर सूर्यकांत धस्माना को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाये जाने की बात कही है। जिन सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशियों के नाम पर लगभग मुहर लग गयी है,नीचे है जिनका ऐलान किया जाना बाकी है। कांग्रेस की तरफ से हालांकि लिस्ट आना बाकी है,लेकिन कांग्रेस की तरफ से इन नामों पर फाइनल मुहर लग चुकी है, जल्द ही लिस्ट आउट की जा सकती है, कांग्रेश के पदाधिकारियों के द्वारा नामों पर मुहर लगने की पक्की जानकारी दी गई है। ऐसे में देखना होगा कि आखिरकार कांग्रेस पदाधिकारियों के द्वारा जो नाम बताए गए हैं क्या उन्हीं नामों पर मुहर लगती है।

डोईवाला – मोहित उनियाल शर्मा
कैंट- सूर्यकांत धस्माना
ऋषिकेश- जयेंद्र रमोला
ज्वालापुर – बरखा रानी
झबरेड़ा – वीरेंद्र जाती
खानपुर – सुभाष चौधरी
लक्सर – अंतरिक्ष सैनी
रामनगर – हरीश रावत
लालकुआं – संध्या डालाकोटी
कालाढूंगी – डॉ0 महेंद्र पाल
लैंसडौन – अनुकृति गुसाईं

अपणु उत्तराखंड की खबर पर मुहर,कांग्रेस ने 11 प्रत्याशियों के नाम का किया ऐलान,हरदा का टिकट फाइनल,अनुकृति गुसाईं को भी मिला टिकट https://apnuuttarakhand.com/apanu-uttarakhands-news-stamped-congress-announced-the-names-of-11-candidates-hardas-ticket-final-anukreethy-gusain-also-got-ticket/

जिन सीटों पर अभी भी कांग्रेस टिकटों को लेकर मंथन कर रही है वह इस प्रकार है
नरेंद्र नगर
टिहरी
सल्ट
हरिद्वार ग्रामीण
रुड़की
चौबट्टाखाल

Exit mobile version