Apnu Uttarakhand

उत्तराखंड से बड़ी खबर,4 जिलों के जिला अधिकारियों को बदल गया,आशीष चौहान पिथौरागढ़ और विनय शंकर पांडेय हरिद्वार के बने डीएम

देहरादून। शनिवार की देर रात चार जिलाधिकारियों समेत 34 वरिष्ठ आईएएस अफसरों को इधर से उधर कर दिया गया। बड़े पैमाने पर सचिवालय के अफसरों के महकमे बदले गए थे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश के बाद जहां बीते दिन शासन के कार्यभार में बड़ा फेरबदल किया गया था तो वहीं अब जिलों के जिलाधिकारियों समेत अन्य आईएएस अधिकारियों के भी तबादले कर दिए गए हैं।शनिवार देर रात जारी तबादले की लिस्ट में 34 आईएएस अधिकारियों के नाम शामिल हैं जिसमें मुख्य रुप से स्मार्ट सिटी के सीईओ आशीष श्रीवास्तव को अपर सचिव, सूचना प्रौद्योगिकी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उनसे स्मार्ट सिटी के सीईओ की जिम्मेदारी लेकर आर राजेश कुमार को दे दिया गया है। यही नहीं, अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी को उच्च शिक्षा की भी जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

विनय शंकर पांडे को हरिद्वार का जिलाधिकारी बनाया गया।

आशीष चौहान को पिथौरागढ़ का जिलाधिकारी बनाया गया।

वंदना सिंह को अल्मोड़ा का जिलाधिकारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

हिमांशु खुराना को जिलाधिकारी चमोली बनाया गया है।

जिन अधिकारियों से जिला अधिकारी की जिम्मेदारी हटाई गई है, उनमें स्वाति भदोरिया से चमोली जिले की जिलाधिकारी की जिम्मेदारी हटाई गई है वहीं नितिन भदौरिया से अल्मोड़ा जिला अधिकारी की जिम्मेदारी हटाई गई है। श्री रविशंकर से हरिद्वार जिलाधिकारी की जिम्मेदारी हटाई गई है तो वही पिथौरागढ़ जिले के जिलाधिकारी आनंद स्वरूप से भी जिलाधिकारी की जिम्मेदारी हटाई गई है।

Exit mobile version