Apnu Uttarakhand

उत्तराखंड से बड़ी खबर,शिक्षा मंत्री ने दी बोर्ड परीक्षाओं को लेकर जानकारी,10 वी परीक्षा रद्द 12 की स्थगित

देहरादून। उत्तराखंड बोर्ड परीक्षाओं को लेकर बड़ी खबर है जी हां शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने बोर्ड परीक्षाओं को लेकर बड़ी जानकारी देते हुए कहा है कि दसवीं की परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया है तो वही 12वीं की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। विद्यार्थियों एवं प्रदेशवासियों को सम्बोधित करते हुए माननीय प्रदेश विद्यालयी शिक्षा, प्रौढ़ शिक्षा, संस्कृत शिक्षा, खेल, युवा कल्याण एवं पंचायती राज मंत्री, उत्तराखंड सरकार  अरविन्द पाण्डेय जी ने बताया है कि यशस्वी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (@TIRATHSRAWAT) जी के कुशल नेतृत्व में प्रदेश में कोरोना महामारी के दृष्टिगत परीक्षार्थियों की सुरक्षा और बचाव हेतु उत्तराखण्ड विद्यालयी शिक्षा परिषद की कक्षा 10वीं की बोर्ड परीक्षाओं को निरस्त करने तथा कक्षा 12वीं की परीक्षाओं को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।

उक्त सन्दर्भ में  मंत्री अरविन्द पाण्डेय ने कहा कि सभी प्रदेशवासियों को आश्वस्त करना चाहता हूँ कि यशस्वी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (@TIRATHSRAWAT) जी के कुशल नेतृत्व में आगे भी विद्यार्थियों के स्वास्थ्य एवं उज्ज्वल भविष्य के दृष्टिगत ही निर्णय लिए जाएंगे।

इसी क्रम में माननीय मंत्री ने सभी से आग्रह किया है कि कोरोना (#COVID__19) वायरस से सुरक्षा और बचाव हेतु केंद्र और राज्य सरकार के दिशा-निर्देशों का अनुपालन करें। कोरोना वायरस से सभी की सुरक्षा और बचाव हेतु सभी का सहयोग अपेक्षित है।

Exit mobile version