Apnu Uttarakhand

उत्तराखंड से बड़ी खबर,मौसम विभाग के अलर्ट को देखते हुए कई जिलों में स्कूलों की छुट्टी घोषित

देहरादून। उत्तराखंड मौसम विभाग ने प्रदेश में अगले 3 दिन कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है, जिसको देखते हुए अब स्कूलों में छुट्टी घोषित करने के आदेश उन जिलों के द्वारा किए जा रहे हैं, जहां पर भारी बारिश की संभावना मौसम विभाग के द्वारा व्यक्त की गई है नैनीताल जिले के जिला अधिकारी धीरज सिंह गब्बर वालों ने 20 जुलाई यानी कि कल जिले में भारी बारिश की संभावना को लेकर मौसम विभाग ने जो अलर्ट जारी किया है उसके तहत कक्षा एक से बारहवीं तक के साथ आंगनबाड़ी केंद्रों को बंद रखने का आदेश जारी किया।

वही टिहरी जिले के अपर जिला मजिस्ट्रेट रामजी शरण शर्मा के द्वारा भी आंगनबाड़ी केंद्रों के साथ कक्षा 1 से बारहवीं तक के स्कूल जिले में बंद रखने का आदेश जारी किया है।

 

चम्पावत ।  भारत मौसम विज्ञान विभाग देहरादून द्वारा 19 जुलाई 2022 को जारी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार जनपद में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी वर्षा होने के साथ कही- कही अत्यंत भारी वर्षा होने की संभावना के दृष्टिगत जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी द्वारा चंपावत के *समस्त शासकीय अशासकीय विद्यालयों एवं आंगनबाड़ी केन्द्रों* में दिनाँक 20 जुलाई को कक्षा 1 से कक्षा 12 तक संचालित समस्त शैक्षिक संस्थाओं एवं समस्त आंगनबाड़ी केंद्रों में एक दिवसीय अवकाश घोषित किया है।

 

Exit mobile version