Apnu Uttarakhand

उत्तराखंड पुलिस विभाग से बड़ी खबर, डबल डोज़ लगा चुके 50 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

देहरादून: उत्तराखंड पुलिस विभाग से बड़ी खबर है। बता दें कि उत्तराखंड पुलिस के 50 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमे सभी पुलिसकर्मियों को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी थी। इससे पुलिस विभाग समेत स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। सवाल उठ रहा है कि आखिर वैक्सीन लगाने के बाद कोरोना ना होने का दावा करने वाली सरकार ने क्या सिर्फ लोगों को दिलासा दिया। क्योंकि जिस तरीके से वैक्सीन की दोनों डोज लगा चुके पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उससे ये साफ हो रहा है कि वैक्सीन ज्यादा लाभकारी साबित नहीं हो रही।

आपको बता दें कि डीजीपी अशोक कुमार ने पुलिस जवानों और अधिकारियों के कोरोना टेस्ट कराने के निर्देश दिए थे। अब तक प्रदेशभर में 50 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए गए पुलिसकर्मी कोरोना की दोनों डोज लगा चुके थे। बावजूद सभी पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इससे एक बात तो साफ है कि वैक्सीन लगने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं, लेकिन ऐसे लोगों को खतरा कम है।

डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि अब तक 13062 पुलिसकर्मियों के कोरोना टेस्ट हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से बचाने के लिए यह फैसला लिया गया था। राष्ट्रपति सुरक्षा में नैनात पुलिसकर्मियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह फैसला लिया गया था।

Exit mobile version