Apnu Uttarakhand

उत्तराखंड पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा,3 दिनों में 13 बैठकों का देखिये मिनट टू मिनट कार्यक्रम

देहरादून। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड पहुंच चुके हैं, अपने उत्तराखंड दौरे की शुरुआत जेपी नड्डा ने हरिद्वार में संतो से मुलाकात करने के साथ ही गंगा आरती करके की है। आज का दौरा जहां जेपी नड्डा का निजी दौरा हरिद्वार का है । वही कल से जेपी नड्डा अगले 3 दिनों तक 13 बैठकों को लेंगे। कल जेपी नड्डा हरिद्वार से देहरादून पहुंचेंगे और सुबह 11:30 बजे से बैठकों का दौर शुरू हो जाएगा। सबसे पहले बैठक प्रदेश पदाधिकारी जनप्रतिनिधि एवं जिला अध्यक्षों की बैठक को जेपी नड्डा लेंगे । वही उसके बाद दूसरी बैठक दायित्व धारी, जिला पंचायत अध्यक्ष, मेयर एवं सहकारी बैंकों के अध्यक्षों की बैठक जेपी नड्डा लेंगे । कल की तीसरी बैठक अंबेडकर मंडल की लेंगे। उसके बाद जेपी नड्डा कल चौथी बैठक प्रबुद्ध नागरिकों की सम्मेलन में शिरकत कर लेंगे। कल शाम जेपी नड्डा अलग-अलग बैठक भी पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे। मुख्यमंत्री प्रदेश प्रभारी के साथ ही प्रदेश महामंत्री संगठन के साथ भी जेपी नड्डा इस दौरान बैठक लेंगे।

5 दिसंबर को जेपी नड्डा पांच महत्वपूर्ण बैठक को लेंगे, तो वही 6 दिसंबर को जेपी नड्डा तिलक रोड स्थित संघ कार्यालय पहुंचेंगे जहां जलपान के साथ जेपी नड्डा संघ कार्यालय में भी बैठक लेंगे । 6 दिसंबर को दूसरी बैठक जेपी नड्डा कार्यालय एवं विभागों की समीक्षा को लेकर करेंगे। उसके बाद बूथ समिति के बैठक को सामुदायिक मिलन केंद्र शास्त्री नगर कावली रोड में जेपी नड्डा लेंगे। वही 6 दिसंबर को ही बूथ अध्यक्षों से ऊपर प्रदेश पदाधिकारियों के साथ सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल संवाद जेपी नड्डा करेंगे । उसके तुरंत बाद सोशल मीडिया वोलेंटर की बैठक भी जेपी नड्डा लेंगे।

6 दिसंबर को सोशल मीडिया वॉलिंटियर के आखिरी बैठक होगी और उसके अगले दिन यानी कि 7 दिसंबर को जेपी नड्डा वित्तीय स्थिति पर बैठक करेंगे । जबकि मंत्रिमंडल की बैठक भी 7 दिसंबर को ही जेपी नड्डा लेंगे, तो अंतिम बैठक जेपी नड्डा कोर ग्रुप की 7 दिसंबर को लेंगे। 7 दिसम्बर को ही जेपी नड्डा जौली ग्रांट एयरपोर्ट से उत्तराखंड से विदाई लेंगे।

 

Exit mobile version