Apnu Uttarakhand

मुख्यमंत्री को बदले जाने की अफवाहों पर बीजेपी अध्यक्ष ने लगाया विराम, कार्यकर्ताओं से की अपील

देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  बंसीधर भगत ने उत्तराखंड में सरकार में नेतृत्व परिवर्तन की अफ़वाहों को सिरे से नकारते हुए स्पष्ट तौर पर कहा कि राज्य में क़ोई नेतृत्व परिवर्तन नहीं हो रहा और इस प्रकार की अफ़वाहें गहरे षड्यन्त्र का परिणाम हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत ने आज प्रदेश में सरकार में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं को पूर्ण विराम देते हुए स्पष्ट कहा कि प्रदेश में किसी प्रकार का नेतृत्व परिवर्तन नहीं हो रहा है और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व प्रदेश सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी ।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की जो अफ़वाहें चल रही हैं वे पूरी तरह आधार हीन है और उनमें ज़रा भी सत्यता नहीं है ।
भगत ने कहा कि प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की जो अफ़वाहें चलाई गई वे एक गहरे षड्यंत्र का परिणाम है। षड्यन्त्रकारी नहीं चाहते कि प्रदेश में विकास हो और ज़ीरो टालरेन्स की इस सरकार की भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ की जा रही कार्यवाही जारी रहे ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो ख़ुद गहरे संकट का शिकार है और अंदरूनी रूप से बिखरी हुई है उसके नेता भाजपा में राजनीतिक संकट की बातें कर भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं । कांग्रेस उत्तराखंड में अपनी ज़मीन पूरी तरह से खो चुकी है । ऐसे में कांग्रेसी नेता जनता में अपनी ज़मीन ढूँढ रहे हैं ।पर अपनी नकारात्मक सोच व कार्यों से कांग्रेस उत्तराखंड में भी ज़ीरो होने जा रही है।जबकि भाजपा 2022 के विधानसभा चुनाव में भी इतिहास बनाएगी और पिछले चुनाव से अधिक सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। बंंशीधर भगत ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार व संगठन मिलकर प्रदेश को विकास के मार्ग पर और तेज़ी से आगे के जाने के लिए कृतसंकल्प हैं और हमने जनता से जो वायदे किए हैं उन्हें पूरा करना अपनी ज़िम्मेदारी समझते हैं ।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश की जनता और कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे इन अफ़वाहों पर ध्यान न दें ।

Exit mobile version