Apnu Uttarakhand

भाजपा प्रदेश प्रभारी के बयान से बीजेपी के कई नेताओं की उम्मीदों को लग सकता है झटका,दायित्व मिलने की उम्मीदों पर फिर सकता है पानी

देहरादून। उत्तराखंड भाजपा में दायित्व बंटवारे को लेकर धामी सरकार में दायित्व बंटवारे को लेकर मंथन चल रहा है, आयोग, निगमों,परिषदों, समितियों में करीब डेढ़ सौ पदों के साथ ही मंत्री और राज्यमंत्री स्तर के 86 पद खाली है। जिसको लेकर अंदर खाने नामों की लिस्ट भी तैयार हो रही है,बस नामों की घोषणा किसी भी वक्त नामों पर अंतिम मुहर लगने के साथ हो सकती है। जिसे लेकर बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं की धड़कने तेज हो गई है। क्योंकि लंबे वक्त से भाजपा कार्यकर्ता और नेता दायित्व को लेकर लॉबिंग में लगे हुए थे।  ऐसे में अब समय नजदीक आते ही कार्यकर्ताओं में जहां उत्साह देखने को मिल रहा है, तो वहीं अब उन कार्यकर्ता और नेताओं की मुश्किलें भी बढ़ सकती है,जो पार्टी विरोधी काम चुनाव के समय करते है।  ऐसा हम नहीं बल्कि भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा है। दरअसल प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने दायित्व बंटवारे पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि पार्टी में रहकर जिन्होंने पार्टी विरोधी काम किया है, उन भीतर घातियों को दायित्व नहीं मिलेगा। 

प्रदेश प्रभारी के इस बयान से जहां कुछ कार्यकर्ताओं और नेताओं को मायूसी जरूर मिल गई होगी,तो वही उनके इस बयान से पार्टी भी सहमत नजर आ रही है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी यहीं कहा कि जिन कार्यकर्ताओ ने निष्ठा के साथ कार्य किया है, उन नेता व कार्यकर्ताओं को ही दायित्व सौंपे जाएंगे। नामों पर चर्चा हो रही है और जल्द ही मुख्यमंत्री धामी को लिस्ट सौंप दी जाएगी। 

 

Exit mobile version