Apnu Uttarakhand

ISBT परिसर में चलाया गया स्वच्छता अभियान,शराब की बोतलें रोडवेज यूनियन के ऑफिस से बरामद,VC MDDA ने जताई नाराजगी

देहरादून। राजधानी देहरादून के आईएसबीटी से हैरान करने वाली तस्वीर आई है,जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को लेकर एमडीडीए के द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया गया, और इस अभियान में परिवहन निगम के यूनियन कार्यालय से शराब की खाली बोतले बरामद हुई है,पूरे आईएसबीटी परिसर में जहां एमडीडीए वीसी बंशीधर तिवारी के नेतृत्व स्वच्छता अभियान चलाया गया,तो वहीं इस अभियान में फिर से isbt परिसर में स्वछता की पोल भी खुल गयी। परिवहन निगम के यूनियन के ऑफिस में शराब की बोतले मिलने को लेकर एमडीडीए वीसी बंशीधर तिवारी ने गहरी नाराजगी जताई है, और परिवहन निगम को पत्र भेजने की बात भी कही है।

 

हालांकि बताया जा रहा है, कि जब से रैमकी कम्पनी से mdda के पास isbt का स्वामित्व मिला है तब से isbt परिसर के भीतर सुधार देखने को मिले हैं। वही वीसी mdda बंशीधर तिवारी का भी कहना है isbt के हालातों में सुधार किया जा रहा है जिसका असर भी देखने को मिला रहा है। बसों में डेस्टफीन रखवाने का काम किया जाएगा।

 

isbt का संचालन जब रैमकी कम्पनी कर रही थी तो हमेशा सवाल व्यवस्थाओं को लेकर खड़े होते रहे,लेकिन अब व्यवस्थाओं में सुधार की बात भी कही जा रही है,लेकिन हकीकत यह भी है सफाई व्यवस्था के लिए आम लोग भी जिम्मेदार है जो कूड़ा कहीं भी isbt परिसर के अंदर फेंक देते हैं।

Exit mobile version