Apnu Uttarakhand

प्रेम चंद अग्रवाल को विधान सभा सत्र से पहले सीएम ने दी बड़ी जिम्मेदारी,क्या विधान सभा सत्र के बाद मंत्रियों को बांटे जाएंगे विभाग

देहरादून : उत्तराखंड से बड़ी खबर है. सीएम की ताजपोशी और कैबिनेट मंत्रियों के शपथ ग्रहण के बाद अब विधायकों के अपने विभागों के बटंवारे को लेकर खींचातानी शुरु हो गई है। किसको क्या विभाग सौंपे इस पर मंथन चल रहा है। 29 मार्च से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र से पहले कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है।


मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की संस्तुति के बाद आज प्रेमचंद्र अग्रवाल को विधायी एवं संससदीय कार्यों की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। लेकिन अभी तक किसी भी विधायक को कोई भी विभाग का पद नहीं सौंपा गया है। लेकिन विभागों के बंटवारे पर सभी की नजरें टीकी हुई है, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को संसदीय कार्य मंत्री की जिम्मेदारी दिए जाने से अब सवाल यह भी उठ रहा है कि क्या विधानसभा सत्र के बाद ही मंत्रियों को विभागों का बंटवारा किया जाएगा क्योंकि यदि अगर सत्र से पहले विभागों का बंटवारा किया जाता तो संसदीय कार्य मंत्री भी विभाग बंटवारे के बाद सभी के सामने आ जाता । लेकिन ऐसे में कयास अब यही लगाए जा रहे हैं कि 29 मार्च से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र से पहले संसदीय कार्य मंत्री की जिम्मेदारी सौंपकर मुख्यमंत्री ने क्या इस बात का संदेश दिया है कि विभाग मंत्रियों को विधानसभा क्षेत्र के बाद ही बांटे जाएंगे।

Exit mobile version