Apnu Uttarakhand

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने बनाया वॉर रूम,शुरू हुआ काम काज,जानिए किस तरह से होगा काम काज

देहरादून । उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में केंद्रीय वार रूम का विधिवत रूप से शुभारम्भ किया गया।

 

प्रदेश कांग्रेस कार्यलय में स्थापित केन्द्रीय वार रूम का विधिवत रूप से उद्घाटन करते हुए प्रदेश कांग्रेस महामंत्री एवं वार रूम के चेयरमैन नवीन जोशी ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के निर्देश पर प्रदेश मुख्यालय में वार रूम का विधिवत शुभारम्भ किया गया है।

 

 

वार रूम चेयरमैन नवीन जोशी ने बताया कि  प्रदेश अध्यक्ष  करन माहरा द्वारा वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को वार रूम की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय वार रूम से सभी जिला कांग्रेस कमेटियों सहित बूथ स्तर की कमेटियों से लगातार संपर्क स्थापित करते हुए लोकसभा चुनावों की तैयारी को गति प्रदान की जायेगी। साथ ही केन्द्रीय नेतृत्व एवं प्रदेश नेतृत्व से मिले दिशा निर्देशों को जिला, महानगर, ब्लाक, नगर व बूथ स्तर तक की कमेटियों को पहुंचाया जायेगा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय वार रूम समय-समय पर अपनी गतिविधियों को पार्टी नेतृत्व से साझा करेगा।

 

Exit mobile version