Apnu Uttarakhand

देहरादून आरटीओ दफ्तर में कोरोना की घुस बैठ,आरटीओ दिनेश पठोई भी कोरोना पॉजिटिव

देहरादून। प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद अब देहरादून आरटीओ कार्यालय पर कोरोना का साया पड़ गया है।शुक्रवार को कार्यालय में एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सभी कर्मचारियों को कोरोना टेस्टिंग के निर्देश दिए गए थे।वही आज सुबह आरटीओ दिनेश पठोई की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और बाकी कर्मचारियों की आज शाम तक रिपोर्ट आ जायेगी।

देश के साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में दिन पर दिन इजाफा होता जा रहा है।वही शुक्रवार देहरादून आरटीओ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कार्यालय के एक लिपिक कर्मचारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।जिसके बाद आनन-फानन में तत्काल प्रभाव से आम जनता के लिए आरटीओ कार्यालय को बंद कर दिया था।वहीं दूसरी तरफ कार्यालय के अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की संभावना को देखते हुए तत्काल प्रभाव से आरटीओ कार्यालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की कोरोना जांच भी कराई गई थी।

एआरटीओ द्वारका प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार को कार्यालय में एक कर्मचारी पॉजिटिव आने के बाद कार्यलय तत्काल आम जनता के लिए बंद करा दिया गया था साथ ही सभी कर्मचारियों के करुणा जांच भी कराई गई जिनकी रिपोर्ट आज शाम तक आएगी।वही आरटीओ दिनेश पथोई ने प्राइवेट कोरोना जांच कराई तो उनकी आज सुबह रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई और उनकी हालत सही है।

Exit mobile version