Apnu Uttarakhand

उत्तराखंड में कोरोना का कहर, एक मरीज की मौत, 6 लोगों में पुष्टि

हल्द्वानी : उत्तराखंड में एक बार फिर से कोरोना का खतरा बढ़ गया है। बता दें कि इस वक्त की बड़ी खबर हल्द्वानी से है जहां एक कोरोना मरीज की मौत हो गई है। इससे स्वास्थ्य विभाग समेत प्रदेश में हड़कंप मच गया है। बता दें कि वहीं हल्द्वानी में एक साथ 6 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. जानकारी मिली है कि हल्द्वानी में एक जगह मेले का आयोजन किया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के डीआरडीओ अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है। जानकारी मिली है कि जिस कोरोना मरीज की मौत हुई है वो एक महिला है और उसकी उम्र करीबन 70 साल है. बुजुर्गों में कोरोना का कहर ज्यादा बरप रहा है। मृतक महिला को 15 नवंबर को अस्पताल में भर्ती ​कराया गया था। वहीं आज सोमवार सुबह महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। मेडिकल कालेज, हल्द्वानी के प्राचार्य डॉ. अरूण जोशी ने इसकी पुष्टि की है।

वहीं इसके बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट में आ गया है। प्रशासन ने सैम्पलिंग में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।कोरोना के बढ़ते मामलों पर सतर्कता बरतने की अपील की गई है। मास्क औऱ सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर भी प्रशासन सख्त हो गया है।

Exit mobile version