Apnu Uttarakhand

राजकीय शिक्षक संघ की कार्यकारणी का विस्तार,देवप्रयाग ब्लॉक में में दायित्व आवंटित

देवप्रयाग। राजकीय शिक्षक संघ की देवप्रयाग ब्लॉक इकाई का विस्तार करते हुए सुनील दत्त भटट को कोषाध्यक्ष का दायित्व दिया गया। इसके अलावा कलम सिंह गुसाईं ब्लॉक कार्यकारिणी के  संरक्षक होंगे।जीआईसी हिंडोलाखाल में ब्लॉक अध्यक्ष दयासागर उनियाल की अध्यक्षता में हुई बैठक में ब्लाक कार्यकारिणी के विस्तार एवं शिक्षकों के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। राजकीय शिक्षक संघ शाखा देवप्रयाग के संरक्षक पद हेतु कलम सिंह गुसाईं, संयुक्त मंत्री पुरुष के पद पर मनमोहन भट्ट,कोषाध्यक्ष पद पर सुनील दत्त भट्ट जितेंद्र सिंह बिष्ट को मीडिया प्रभारी का दायित्व सौंपा गया।

बैठक में शिक्षकों की तमाम समस्याओं पर चर्चा की गई और निस्तारण हेतु सक्षम मंच पर रखने पर जोर दिया गया।  ब्लॉक मंत्री धनवीर रमोला ने बैठक का संचालन करते हुए तमाम प्रस्ताव रखे। इसमें स्कूलों में प्रधानाध्यापक/प्रधानाचार्यों के रिक्त पदों को भरने, एलटी शिक्षकों के प्रमोशन जल्द करने, स्कूलों में मिनिस्टीरियल स्टॉफ की तैनाती करने, शिक्षकों से लिपिक का कार्य न कराने, अटल उत्कृष्ट स्कूलों को लेकर स्पष्ट दिशा निर्देश जारी किए जाएं।

इसके अलावा पुरानी पेंशन बहाली,गोल्डन कार्ड में व्याप्त विसंगतियों को दूर करने, बीईओ कार्यालय से मांगी जाने वाली सूचनाएं प्रॉपर तरीके और जल्दबाजी में न मांगी जाएं, स्थानांतरण एक्ट में व्याप्त विसंगतियों को दूर किया जाय ।

इस अवसर पर आय व्यय निरीक्षक  भगवान सिंह डोटियाल , महिला उपाध्यक्ष यशोदा जोशी , संयुक्त मंत्री महिला शीतल डोभाल , बलवंत सिंह , पूजा चौहान , बृजेश भट्ट आदि उपस्थित थे।

Exit mobile version