Apnu Uttarakhand

कृषि सुधार बिलों को लेकर कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय के नेतृत्व में किसानों का दिल्ली कूच,केंद्रीय कृषि मंत्री से की मुलाकात

देहरादून । कृषि कानूनों को लेकर जहां किसानों का विरोध दिल्ली कूच को लेकर जहां जारी है। वहीं उत्तराखंड के किसानों ने कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के नेतृत्व में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर से मिलकर कृषि कानूनों को लागू करने के लिए केंद्र सरकार का आभार व्यक्त किया । जी हां आज उधम सिंह नगर जनपद के कई सौ किसानों ने कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के नेतृत्व में दिल्ली में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात कर कृषि कानूनों को लागू किए जाने को लेकर आभार व्यक्त किया है। कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के किसानों ने कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को नई कृषि कानूनों को किसानों के हित में बताएं है,आपको बता दें कि उत्तराखंड में नए कृषि कानूनों को लेकर नाममात्र का विरोध देखा गया है, और उधम सिंह नगर जनपद के किसानों के द्वारा केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर को नए कृषि कानूनों के लिए आभार व्यक्त करने का संदेश से जाहिर होता है कि उत्तराखंड का किसान नए कृषि कानूनों के हित में है।

आपको बता दें कि कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय भी कई जिलों में जाकर प्रेस वार्ता कर नए कृषि कानूनों से किसानों को होने वाले फायदों के बारे में बता चुके हैं। वही कल भी उधम सिंह नगर जनपद में कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने कृषि कानूनों से होने वाले फायदे का किसानों को लाभ बताएंगे। लेकिन दिल्ली में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर से मिलकर कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के नेतृत्व में किसानों ने बता दिया है कि उत्तराखंड का किसान कृषि कानूनों के हक में है।

Exit mobile version