Apnu Uttarakhand

जमीन फ्राड पर सरकार गंभीर,भूमाफियाओं पर हुई है बड़ी कार्यवाही: चौहान

देहरादून ।  भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि धामी सरकार मे माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाही का नतीजा है कि आज जमीनों के फर्जीवाड़े काफी हद तक कम हो गए है।

कांग्रेस के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि सरकार पर भू माफिया को सरंक्षण देने का आरोप बेबुनियाद है। सरकार ने अब तक भू माफियाओं को सरंक्षण देने के बजाय उन्हे सलाखों के पीछे भेजा है। उत्तराखंड मे लैंड फ्राड से बचने और जमीनो के फर्जीवाड़े के खिलाफ कड़ा कानून बनाया गया है।

 

उन्होंने कहा कि जमीनों के फर्जीवाड़े की जाँच के लिए एसआईटी का भी गठन किया गया है। एजेंसियां हर मामले की पारदर्शिता से कार्य करती रही है। उन्होंने कहा कि जिस भी मामले मे प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज है उस पर जाँच और कार्यवाही निश्चित है।

चौहान ने कहा कि पहले कांग्रेसी सरकारों मे तो रिपोर्ट दर्ज होना भी संभव नही होता था। राज्य गठन से अब तक सबसे चर्चित और बड़े लैंड फ्राड कांग्रेस शासन काल के दौरान हुए। लेकिन आज धामी सरकार मे सुनवाई और कार्यवाही भी हो रही है।

उन्होंने कहा कि हर मामले मे जांच और कार्यवाही निश्चित है, क्योकि धामी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर कार्य कर रही है।

 

Exit mobile version