Apnu Uttarakhand

एसजीआरआर विश्वविद्यालय के डॉ एश्वर्या प्रताप को राज्यपाल ने किया सम्मानित,एसजीआरआर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने दी बधाई

देहरादून। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एण्ड कॉमर्स स्टडीज़ के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ एश्वर्या प्रताप को राजभवन में सम्मानित किया गया। डॉ एश्वर्या के शोध पत्र मेजरिंग परचेज इंटेशन फॉर ऑरगेनिक फूड विषयक शोध को राज्य में दूसरा स्थान प्राप्त हुआ। महामहिम राज्यपाल लेफिटनेंट जनरल गुरमीत सिंह द्वारा डॉ एश्वर्या को राजभवन में सम्मानित किया। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने डॉ यश्वर्या प्रताप को बधाई एवम् शुभकामनाएं दीं। उत्कृष्ट शोध पत्र के लिए डॉ एश्वर्या को राजभवन से तीस हज़ार रुपये का चेक भी प्रदान किया गया। यह जानकारी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एण्ड कॉमर्स स्टडीज़ के डीन डॉ विपुल जैन ने दी।

डॉ विपुल जैन ने जानकारी दी कि राज्य भर से 50 शोधपत्र प्रस्तुत किए गए थे। जैविक खाद्य पदार्थों की भूमिका व उपयोगिता को रेखांकित करते हुए डॉ एश्वर्या ने अपने शोध पत्र में महत्वपूर्णं जानकारियों को समायोजित किया। जनहित से जुड़े विभिन्न बिन्दुओं को विशेषज्ञ स्क्रीनिंग कमेटी ने महत्वपूर्णं मानते हुए उनके शोध पत्र को पुरस्कृत किया। शुक्रवार को विश्वविद्यालय मंे खुशी व हर्ष का माहौल रहा। विश्वविद्यालय के कुलपति, कुलसचिव, संकायाध्यक्षों व टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टाफ ने विश्ववि़द्यालय में डॉ एश्वर्या को बधाई व शुभकामनाएं देकर अपनी खुशी का इजहार किया।

Exit mobile version