Apnu Uttarakhand

यूपी सरकार के साथ परिसंपत्ति विवाद सुलझाकर देहरादून पहुंचे CM का भव्य स्वागत, जश्न में डूबी भाजपा

देहरादून : सीएम धामी 18 नवंबर को दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर गए थे। जहां 21 साल से चल रहे परिसंपत्ति विवाद पर सीएम पुष्कर सिंह धामी और सीएम योगी ने बैठक की और 21 साल बाद इसे सुलझाया गया। जो 2 दशक में दिग्गज नेता नहीं कर पाए वो सीएम धामी ने कर दिखाया। शनिवार को सीएम धामी ये विवाद सुलझाकर देहरादून पहुंचे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। सीएम के साथ मदन कौशिक और अन्य दिग्गज लाल वाहन पर सवार होकर पुलिस लाइन से सीएम आवास के लिए निकले। फूलों की बारिश की गई। सीएम धामी को फूलों की माला पहनाई गई और विजय जुलूस निकाला गया।

आपको बता दें कि सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता देहरादून पुलिस लाइन पहुंचे और सीएम धामी के स्वागत में पुलिस लाइन से सीएम आवास तक स्वागत जुलूस निकाला जो की अभी भी जारी है। आपको बता दें कि ये विजय जुलूस यूपी और उत्तराखंड के बीच परिसंपत्ति विवाद सुलझाने को लेकर निकाला जा रहा है। यूपी के साथ परिसंपत्ति विवाद सुलझने के बाद भाजपा इसे जश्न के रूप में मना रही है तो वहीं कांग्रेस ने इसे काले दिवस के रुप में मनाने का फैसला किया है।

बता दें कि 18 तारीख को सीएम लखनऊ दौरे पर गए थे। सीएम धामी ने योगी आदित्यनाथ के साथ बैठक की  और 21 साल से चले आ रहे परिसंपत्ति विवाद को लेकर चर्चा की। इसमे सालों पुराना विवाद सुलझ गया। सीएम लखनऊ से देहरादून पहुंचे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया और विजय जुलूस निकाला।

Exit mobile version