Apnu Uttarakhand

हरिद्वार : दो बच्चों की मां ने रोकी प्रेमी की बारात, दुल्हन को बताई सच्चाई, होमगार्ड में करती है नौकरी

हरिद्वार में एक दो बच्चों की मां में प्रेम का ऐसा बुखार चढ़ा की उसने अपने प्रेमी की बारात ही रोक दी और जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं दो बच्चों की मां प्रेमिका ने प्रेमी की दुल्हन को भी सारी सच्चाई बताई और जमकर हंगामा किया. जानकारी मिली है कि प्रेमिका होमगार्ड के पद पर तैनात है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला हरिद्वार के भगवानपुर क्षेत्र का है जहां होमगार्ड की नौकरी करने वाली महिला दो बच्चों की मां है। जिसका गांव निवासी दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। युवक के स्वजन ने उसका क्षेत्र के ही एक गांव में रिश्ता तय कर दिया। प्रेमी ने यह बात महिला से छिपाई। शनिवार सुबह प्रेमी की बरात जानी थी। इसी बीच महिला को प्रेमी की शादी की बात पता चल गई। जिसके बाद महिला दुल्हन के घर पहुंच गई।

महिला ने उसे अपने प्रेम संबंधों के बारे में बताया, जिसे सुनकर दुल्हन और उसके स्वजन के होश उड़ गए। इसके बाद वह अपने प्रेमी के घर पहुंची और उसे प्रेम संबंधों की कमस दी। बताया गया कि महिला ने वहां पर जमकर हंगामा किया। इसके बाद युवती पक्ष ने युवक पक्ष को बरात नहीं लाने के लिए कहा। युवती पक्ष ने अपने होने वाले नुकसान की रकम लौटाने की बात भी कही। बताया गया है कि युवक पक्ष ने नुकसान की भरपाई कर दी। बीते रोज देर शाम तक महिला और उसके प्रेमी पक्ष के बीच वार्ता चल रही थी।

Exit mobile version