Apnu Uttarakhand

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के आवास पर होली मिलन कार्यालय,प्रदेश वासियों के साथ विपक्षी नेताओं को दी होली की शुभकामनाएं

देहरादून । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने प्रदेशवासियों के साथ विपक्षी नेताओं को भी होली की शुभकामना देते हुए विकास में सहयोग के लिए आगे आने की अपील की है, इस दौरान मीडिया द्धारा विपक्ष के मौन धारण व प्रदर्शन पर पूछे सवालों के जबाब में उन्होने कहा, हरदा को मौन नहीं मुंह खोलने की जरूरत है अच्छे कामों की तारीफ और सुझावों देने के लिए, रहा सवाल जन समस्याओं को उठाने का तो उसे सदन में उठाने के लिए ही गैरसेण सत्र हो रहा है । 

यमुना कालोनी स्थित अपने आवास पर पत्रकारों के साथ आयोजित होली मिलन समारोह में  भट्ट ने प्रदेशवासियों को हर्षौल्लास से होली मनाने और राज्य को विकास के रंगों से सरोबार करने की अपील की । इस दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होने विभिन्न मुद्दों को लेकर कॉंग्रेस के आंदोलनों पर आरोप लगते हुए कहा, कॉंग्रेस मुद्दाविहीन है, इसीलिए कभी मौन धारण करती है कभी मुद्दों के हल निकालने के बाद बेवजह आंदोलन करती है    उन्होने कटाक्ष किया, लोकतन्त्र में जनसमस्याओं को उठाने का सबसे बेहतर मंच सदन है और वर्तमान में गैरसेण सत्र भी आहूत है, अब ऐसे में उस समय सड़कों पर उतरना औचित्यहीन है ।  उन्होने हरीश रावत को हैपी होली कहते हुए अपील की, अब समय आपके मौन धारण करने का नहीं बल्कि मुंह खोलकर सरकार के अच्छे कामों की प्रसंसा करने और अपने अनुभव से सकारात्म्क सुझाव देने का है ।

कॉंग्रेस द्धारा कनिष्ठ सहायक परीक्षा को लेकर विपक्ष की आशंकाओं का जबाब देते हुए भट्ट ने कहा, उनकी सरकारों का समय नहीं है जब आशंकाएँ चर्चा तक सीमित रहती थी, आज भाजपा सरकार में उनपर कठोरतम कार्यवाही होती है ।  इसी का परिणाम है कि आज हमारे सख्त नकल कानून का देश के अन्य राज्य अनुशरण कर रहे हैं, बेहतर है वे अपनी सरकारों विशेषकर नकल के लिए कुख्यात राजस्थान सरकार को भी इस कानून को लागू करने का सुझाव दें । उन्होने व्यंग किया, जनता नकल कानून से खुश है लेकिन कॉंग्रेस समेत तमाम विपक्ष को तकलीफ हो रही है क्यूंकि उनके द्धारा राज्य में स्थापित नकल का तंत्र समाप्त हो रहा है जिससे उनकी राजनैतिक कारोबार बंद होने का समय आ गया है ।

चन्दन की छाप और फूलों से सरोबार इस पत्रकार होली महोत्सव में प्रदेश अध्यक्ष एवं पार्टी पदाधिकारियों ने वहाँ उपस्थित पत्रकारों के साथ गर्मजोशी और उल्लास के साथ होली मनाई । इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री  गणेश जोशी सभी लोगों के साथ संगीत की धुन पर जमकर थिरके । इस दौरान वहाँ प्रदेश महामंत्री संगठन  अजेय कुमार, प्रदेश महामंत्री  आदित्य कोठारी, राजपुर विधायक  खजान दास, देहरादून कैंट विधायक सविता कपूर, प्रदेश मंत्री  मीरा रतुड़ी, प्रदेश कार्यालय सचिव  कौस्तुभानन्द जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी  मनवीर सिंह चौहान, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष  आशा नौटियाल, सह मीडिया प्रभारी संजीव वर्मा, राजेंद्र नेगी, प्रदेश प्रवक्ता  नवीन ठाकुर, हनी पाठक,  सुनीता विधार्थी, सुभाष बड्थ्वाल, हरीश चमोली, राजीव तलवार, सत्यवीर सिंह चौहान समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे |

 

Exit mobile version