Apnu Uttarakhand

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उत्तराखंड में सख्ती,एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन और बार्डरों पर कोविड -19 जांच शुरू

देहरादून । दिल्ली और एनसीआर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन सतर्क हो गया है,बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने देहरादून बार्डर पर तीन दिन पहले दिल्ली और एनसीआर आने वाले लोगो का कोरोना टेस्ट शुरू कर दिया था!वही आज से रेलवे स्टेशन पर दिल्ली से आने वाले यात्रियों को कोरोना जाँच के लिए एक टीम लगा दी गई है!इसके अलावा आईएसबीटी और एयरपोर्ट पर भी दोबारा से कोरोना टेस्ट शुरू हो गया है! 
बता दे की इससे पहले जिला प्रशासन की और से स्वास्थ्य विभाग की टीम को रेलवे स्टेशन पर तैनात किया गया था,लेकिन जैसे-जैसे संक्रमित मरीज़ों की संख्या में कमी आई तो स्टेशन से टीम को हटा दिया गया था!लेकिन अब बढ़ते मरीज़ों को देखते हुए आज से स्टेशन पर आने वाले यात्रियों की दोबारा कोरोना जाँच शुरू कर दी है!दिल्ली और देहरादून को चलने वाली ट्रेनें जन शताब्दी एक्सप्रेस,शताब्दी एक्सप्रेस,नंदा एक्सप्रेस,मसूरी एक्सप्रेस से आने वाले यात्रियों की आज से कोरोना जाँच की जाएगी! 
एडीएम प्रशासन अरविंद पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली में लगातार मामले बढ़ने के कारण हम लोगो का प्रयास है कि जो लोग एनसीआर और दिल्ली क्षेत्र से आ रहे है या फिर सेंसटिव जोन से आ रहे है उनका सरकार के द्वारा निशुल्क कोरोना टेस्ट कराने का प्रयास कर रहे है।उसके लिए आज से दो टीमें आशारोड़ी और एक टीम रेलवे स्टेशन पर आज से काम करना शुरू कर दिया है। स्टेशन पर टीमों की संख्या कुछ दिन बाद बढ़ाई जाएगी। इस तरह आईएसबीटी और एयरपोर्ट पर भी हम टीमों को लगा दिया है ताकि जो लोग आ रहे है उनका टेस्ट हो सके। साथ ही बताया कि पौंटा के बार्डर और मसूरी जाते हुए कुल्हाल चौकी पर कोरोना टेस्ट शुरू कर दिया गया है।
Exit mobile version