Apnu Uttarakhand

भाजपा कोरग्रुप के बैठक में बड़े फैसले,सांसद और मंत्रियों को मिले निर्देश,इस साल भी चलेगा तिरंगा अभियान

 

देहरादून।  2024 लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पर मुहर लगी है। भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक में चार महत्वपूर्ण फैसले हुए हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि पार्टी 9 अगस्त से 15 अगस्त तक अमृत कलश यात्रा निकालेगी।

 

 

 

 

इस साल भी तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी‌। मेरी माटी मेरा देश के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा । सभी सांसद अपने क्षेत्रों में बड़े गांवों में रात्रि प्रवास करेंगे। एससी-एसटी सम्मेलन का आयोजन भी किया जाएगा। अटल चौपाल के जरिए केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को आम जनमानस तक पहुंचाई जाएंगी।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि कोर कमेटी की बैठक में कई प्रस्ताव पर चर्चा हुई है, जिसके तहत पार्टी नए कार्यक्रम को चलाएगी कुल मिलाकर सांसदों को जहां बड़े गांव में रात्रि प्रवास करने के निर्देश कोर ग्रुप की बैठक से मिले हैं, तो वही मंत्रियों को भी ग्रामसभा स्तर पर पहुंचने के निर्देश मेले है।

 

 

 

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने ली है, जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट,पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रदेश प्रभारी रेखा वर्मा,समेत पार्टी के कई सांसद और मंत्री मौजूद रहे

Exit mobile version