Apnu Uttarakhand

रोड़ सैफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मैच फ्री में देखने का मिलेगा मौका,लेकिन गेट से पास लेना होगा जरूरी

देहरादून।  रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज सीजन 2 के मैच लगातार देहरादून राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे हैं तो वही आयोजकों द्वारा इंडिया लीजेंड के मैच को छोड़कर सभी मैच की एंट्री फ्री कर दी है लेकिन स्टेडियम में जाने से पहले दर्शकों को गेट पर कूपन प्राप्त करना होगा।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज सीजन 2 के देहरादून राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे हैं।  मैच को लेकर उत्तराखंड देहरादून और आसपास के तमाम दर्शकों में जमकर जोश देखने को मिल रहा है। बीते रोज हुए भारत और इंग्लैंड ले जेंट्स के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में जमकर दर्शकों का रिस्पांस देखने को मिला तो वही सड़क सुरक्षा संदेश के साथ आयोजित की जा रही इस क्रिकेट सीरीज में ज्यादा से ज्यादा लोगों को इनवाल करने के लिए आयोजकों द्वारा देहरादून में होने जा रहे हैं सभी मैच के टिकट फ्री कर दिया गया है। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि आपको टिकट फ्री मिलेगी लेकिन बिना टिकट आपको स्टेडियम में एंट्री नहीं मिलेगी यानी कि आपको क्रिकेट मैच देखने के लिए फ्री कूपन लेना होगा जो कि आपको गेट पर भी उपलब्ध हो जाएगा।

आयोजकों का कहना है कि यह इसलिए जरूरी है ताकि कहीं पर भी अव्यवस्था ना पहले और मैदान में मौजूद सभी ब्लॉकों में केयरिंग कैपेसिटी के आधार पर दर्शकों को भेजा जाए। आयोजकों का यह भी कहना है कि अगर एंट्री फ्री कर दी जाएगी तो इससे पूरे मैदान में एक अव्यवस्था का माहौल बन जाएगा जिसे ध्यान में रखते हुए आयोजकों ने सभी प्रवेश द्वारों पर वॉलिंटियर खड़े किए हैं जिन जिन के माध्यम से आप फ्री कूपन प्राप्त कर सकते हैं।

देहरादून राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे मैच को लेकर टूर्नामेंट के मीडिया डायरेक्टर अजीत का कहना है कि देहरादून में खराब मौसम के चलते मैचों को करवाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और यह देखने को मिल रहा है कि दिन के समय मौसम साफ रहता है और अक्सर शाम के वक़्त बारिश होती है जिसे देखते हुए अगर शाम का मैच रद्द होता है तो उसे अगले दिन दिन में खेला जाएगा तो वहीं इसके अलावा उन्होंने कहा कि रविवार को दो मैच होने हैं जिसमें से कि एक मैच इंडिया का है लेकिन इसके बावजूद भी अगर उससे पहले कोई मैच रद्द होता है तो उसे सुबह भी खेला जा सकता है यानी कि रविवार को तीन मैच होने की उम्मीद है।

 

Exit mobile version