Apnu Uttarakhand

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया पोस्टर जारी, टीजर की रिलीज डेट भी आई सामने

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर करण जौहर खूब एक्साइटेड हैं। वह आए दिन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से जुड़ी चीजें साझा करते हैं। चंद मिनट पहले करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का पोस्टर शेयर किया है, जिसने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। इसके साथ ही करण जौहर ने टीजर की रिलीज डेट भी साझा की है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का लुक देखने लायक रहा। जहां आलिया भट्ट रेड साड़ी में नोज पिन पहने बेहद प्यारी लगीं। वहीं रणवीर सिंह भी रेड आउटफिट में डैशिंग लगे। पोस्टर के मुताबिक, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर रिलीज। बता दें कि फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, प्यार के दौरान की बस केवल शुरुआत हुई है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर कल रिलीज हो जाएगा तो याद रखें। फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका अदा करेंगे। फिल्म की बात करें तो इसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया है। इस मूवी के जरिए करण जौहर ने लंबे समय बाद डायरेक्शन में अपना हाथ आजमाया है, ऐसे में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी उनके दिल के और भी करीब है।

Exit mobile version