Apnu Uttarakhand

शिक्षा मंत्री के निर्देश पर शिक्षा विभाग ने आदेश किया जारी,विभाग में मची खलबली,एक ही जगह पर जमे अधिकारियों और कर्मचारियों की हिलेंगी कुर्सी

देहरादून। उत्तराखंड शिक्षा विभाग से बड़ी खबर है, पीजीआई की रिपोर्ट में उत्तराखंड की फिसड्डी आने पर शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने कड़े निर्देश दिए थे, कि जिन की लापरवाही रिपोर्ट में फिसड्डी आने को लेकर उन पर भी कार्रवाई की जाएगी । लेकिन उससे पहले ही अब शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत के निर्देश पर लंबे समय से एक ही स्थान पर तैनात अधिकारियों कार्मिकों को शीघ्र एक स्थान से दूसरे स्थान पर तैनात किया जाएगा, यानी कि कहें तो पीजीआई की रिपोर्ट में फिसड्डी आने के बाद शिक्षा विभाग के उन अधिकारियों और कर्मचारियों की कुर्सी हिलने वाली है, जो लंबे समय से एक ही जगह पर जमे हुए थे।

शिक्षा मंत्री के निर्देश के बाद शिक्षा विभाग के आला अफसरों ने ऐसे अधिकारियों और कार्मिकों का ब्यौरा उपलब्ध कराने को लेकर आदेश जारी कर दिया है जो 3 वर्ष से अधिक एक ही स्थान पर जमे हुए हैं। शिक्षा विभाग इस आदेश के बाद खलबली मची हुई है लेकिन देखना यही होगा कि क्या वास्तव में बड़े स्तर पर शिक्षा विभाग में ट्रांसफर ऐसे में हो पाएंगे। 

Exit mobile version