Apnu Uttarakhand

एक बार फिर उत्तराखंड दौरे पर पीएम मोदी, कैबिनेट मंत्रियों ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

देहरादून : पीएम मोदी हाल ही में 04 दिसंबर को देहरादून दौरे पर आए थे और वहां परेड ग्राउंड से एक विशाल जनसभा को पीएम मोदी ने संबोधित किया था। वहीं अब एक बार फिर से पीएम मोदी उत्तराखंड आ रहे हैं. बता दें कि पीएम मोदी इस बार कुमाऊं की जनता को लुभाने आ रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी कुमाऊं की जनता को बड़ी सौगात दे सकते हैं।

जानकारी मिली है कि पीएम मोदी 24 दिसंबर को भी कुमाऊं मंडल में भी रैली करेंगे।इसकी जानकारी कैबिनेट मंत्री यतीश्वरानंद ने दी है। और वो तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे हैं। जानकारी मिली है कि पीएम मोदी की रैली हल्द्वानी के गौलापार स्थित अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में होगी. इसका निरीक्षण करने आज कैबिनेट मंत्री यतीश्वरानंद अधिकारियों के साथ पहुंचे।

इसके बाद प्रभारी मंत्री यतीश्वरानंद और कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक की। अधिकारियों को साफ सफाई से लेकर बसों और पेयजल की व्यवस्था करने के निर्देश दि। प्रभारी मंत्री यतीश्वरानंद ने बताया कि हल्द्वानी में आगामी 24 दिसंबर को पीएम मोदी की ऐतिहासिक रैली होगी जिसमें कुमाऊं क्षेत्र की जनता को करोंड़ों की सौगात मिलेगी।

वहीं एक बार फिर से भाजपा ने पीएम मोदी की इस रैली में एक लाख लोगों के पहुंचने का दावा किया है।

Exit mobile version