Apnu Uttarakhand

प्रीतम सिंह ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी के खिलाफ खोल मोर्चा,बीजेपी ने कांग्रेस में मचे घमासान पर ली चुटकी,वीडियो में सुनिए बयान

देहरादून।  कांग्रेस में AICC मेंबर और सह मेंबर की लिस्ट जारी होते ही बवाल शुरू हो गया है, पूर्व नेता प्रतिपक्ष और वर्तमान में चकराता से कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव पर जबरदस्त हमला बोला है। प्रीतम सिंह ने प्रभारी देवेंद्र यादव पर तुगलकी फरमान जारी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव उत्तराखंड में कांग्रेस को कमजोर करने का काम कर रहे हैं।

दरअसल, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की लिस्ट में कांग्रेस के कई नेताओं को जगह दी गई लेकिन प्रीतम सिंह इस बात को लेकर नाराज हैं कि वरिष्ठ नेताओं की अनदेखी करने का काम किया गया है और चंपावत और उत्तरकाशी जिले से किसी का नाम शामिल न करके बड़ी गलती की गई है जिसकी शिकायत वो हाई कमान से भी करेंगे।

प्रीतम सिंह ने कहा की ऐसे में कांग्रेस कमजोर होगी क्योंकि वरिष्ठ लोगों को दरकिनार करने का काम किया जा रहा है। आने वाले निकाय और लोकसभा चुनाव में इसका प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा।

 

 

वहीं कांग्रेस के इस अंदरूनी घमासान पर बीजेपी चुटकी ले है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा है कि कांग्रेस नेता भारत जोड़ो , हाथ से हाथ जोड़ो , या शिवालय में जाकर हमारी चिंता करने की बजाय अपने दल की चिंता करें। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि कांग्रेस में ना तो आंतरिक लोकतंत्र है और ना ही अच्छे कार्यकर्ताओं का सम्मान है, इसलिए बड़ी संख्या में कांग्रेस के लोग राष्ट्र के विकास के लिए हमारे साथ जुड़ रहे हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है बड़ी संख्या में कांग्रेस के लोग बीजेपी में आने को तैयार हैं लेकिन अब हमने कार्यक्रम बदल दिया है। अब हम बूथ के कार्यकर्ता को खुद से जोड़ेंगे।

Exit mobile version