Apnu Uttarakhand

देश और उत्तराखंड के लिए राहत भरी खबर, बिपिन रावत घायल, अस्पताल में भर्ती

देश से आज की सबसे बड़ी खबर है। ये खबर उत्तराखंड के लिए भी बहुत बड़ी है। आपको बता दें कि तमिलनाडू के कुन्नूर में सेना का MI-17 विमान क्रैश हो गया है। विमान क्रैश के बाद विमान में आग लग गई।इस हादसे में चार लोगों के मौत होने की खबर है। और साथ ही दो घायल हुए हैं। इस बीच राहत भरी खबर ये है कि सीडीएस बिपिन रावत घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। जानकारी मिली है कि वो 80 प्रतिशत जल गए हैं। बुरी तरह घायल है। मौके पर स्थानीय शासन प्रशासन की टीम है। रेस्कूय किया जा रहा है। जांच भी की जा रही है कि आखिर विमान क्रैश कैसे हुआ है। तीन लोग बुरी तरह घायल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार इस विमान में CDS बिपिन रावत समेत उनकी पत्नी मधुरिका रावत भी सवार थे। विमान कुन्नूर के पास क्रेश हुआ है जो की राख में तब्दील हो गया है। जानकारी मिली है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह थोड़ी देर में बयान जारी कर सकते हैं। खबर है कि बिपिन रावत के साथ 14 लोग विमान में सवार थे। खबर ये भी है कि इस विमान में बिपिन रावत के परिवार के लोग भी मौजूद थे।थोड़ी देर में रक्षा मंत्री इस मामले पर बयान जारी करेंगे।

जानकारी मिली है कि विमान में सवार कुल 14 लोग सवार थे। जिनमे से 4 लोगों की मौत होने की खबर है और साथ दी 3 लोग बुरी तरह घायल हैं जिनमे से एक बिपिन रावत हैं. हालांकि ये 4 लोग कौन है जिनकी मौत हुई है, इनके नामों का खुलासा नहीं हुआ है। इसकी अधिकारिक पुष्टि भी नहीं हुई है। लेकिन विमान राख में तब्दील हो गया है।

Exit mobile version