Apnu Uttarakhand

तीलू रौतेली पुरस्कार में धांधली के आरोप पर बना गाना,नेता प्रतिपक्ष ने किया गाने का विमोचन,तीलू रौतेली का हुआ है अपमान – प्रीतम

देहरादून। नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने आज अपने निजी आवास पर उत्तराखंड की वीरांगना तीलू रौतेली के नाम से पुरस्कार वितरण में की गई व्यापक धांधली पर कटाक्ष करती म्यूज़िक अल्बम ” *तीलू रौतेली – त्वेसी माफ़ी मांगदा* ” गीत का विमोचन किया।

“उलार म्यूज़िक एंड मीडिया” द्वारा प्रस्तुत म्यूज़िक एल्बम में गीतकार व गायक कमल जोशी तथा संगीत प्रवीण कुमार द्वारा दिया गया है।

इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा पुरस्कार वितरण में धांधली करते हुए बीजेपी से जुड़ी लगभग 10 से अधिक महिलाओं को शामिल कर वीर बाला तीलू रौतेली के अपमान के साथ साथ देवभूमि की उन सभी महिलाओं का अपमान भी किया है जो अपने निजी संसाधनों से निरन्तर उत्तराखंड के और पहाड़ के मानवीय, सामाजिक व महिला उत्थान आदि कार्यों से जुड़ी हुई हैं।

इसी पीड़ा को लोक गायक कमल जोशी ने एक गीत के माध्यम से प्रस्तुत किया है जिसके लिये नेता प्रतिपक्ष ने उन्हें साधुवाद देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

म्यूज़िक एल्बम के विमोचन के अवसर पर लोकगायक कमल जोशी, गिरीश चन्द्र पुनेड़ा, प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र शाह, सीताराम नौटियाल, नवीन सिंह पयाल, प्रदेश सचिव दिनेश भट्ट, बलबीर रजवार, सौरभ थपलियाल व अन्य मौजूद रहे।

Exit mobile version