Apnu Uttarakhand

टिहरी : गांव लाया गया शहीद का पार्थिव शरीर, रोया पूरा गांव, विधायक कंडारी ने की बड़ी घोषणा

टिहरी : बीते सोमवार को नागालैण्ड में हमले में शहीद हुए टिहरी गढ़वाल के देवप्रयाग विधानसभा के नौलि गांव निवासी शहीद गौतम लाल का पार्थिव शरीर आज उनके पैतृक गांव पहुचा। बेटे के पार्थिव शरीर को देख परिवार फूट फूट कर रोया। हर गांव वाले के आंखों में आंसू थे। गौतम अमर रहे के नारे लगाए गए। वहीं सैन्य सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बता दें कि मंगलवार सुबह ऋषिकेश से शहीद गौतम लाल का पार्थिव शरीर सैन्य सम्मान के साथ उनके गांव लाया गया। ग्रामीणों जब तक सूरज चांद रहेगा गौतम तेरा नाम रहेगा के नारे लगाए।।हर किसी की आंखें नं थी। इस दौरान पूर्व मंत्री प्रसाद नैथानी भी गौतम लाल को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। क्षेत्रीय विधायक विनोद कंडारी ने भी शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की।

विधायक ने इस दौरान बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि सरकार गौतम लाल के नाम से हॉस्पिटल का नाम रखेगा। विधायक ने कहा कि वो मुख्यमंत्री से इस संबंध में बात करेंगे। परिजनों और गांव वालों द्वारा पार्थिव शरीर के दर्शन करने के बाद शहीद गौतम लाल के पार्थिव शरीर को लक्ष्मोली बागवान के समीप अलकनंदा नदी के किनारे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

Exit mobile version