Apnu Uttarakhand

उत्तराखंड : शिक्षिका के कोरोना संक्रमित पति की मौत, लगी थी वैक्सीन की दोनों डोज़

नैनीताल : उत्तराखंड में एक बार फिर से कोरोना का खतरा बढ़ने लगा है जिसके बाद सरकार फिर से सतर्क हो गई है और अलर्ट मोड में आ गई है। एक बार फिर से सरकार ने सैंपलिंग बढ़ाने के निर्देश दिए हैं. बता दें कि बीते दिन हल्द्वानी के डीआरडीओ अस्पताल में कोविड मरीज की मौत और उसकी पत्नी के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद जिला प्रशासन उसके संपर्क में आए लोगों को चिह्निïत करने में जुट गया है।

जानकारी मिली है कि मृतक की पत्नी शहर के प्रतिष्ठित कॉलेज शेरवुड में शिक्षिका भी है। इसलिए जिला प्रशासन ने शेरवुड क्षेत्र को माइक्रो कंटेंटमेंट जोन बना दिया है। जानकारी ये भी मिली है कि मृतक को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी थी। उसके बावजूद वो पॉजिटिव पाया गया। मरीज हल्द्वानी के डीआरडीओ हॉस्पिटल में भर्ती था। मरीज नैनीताल के शेरवुड स्कूल परिसर का रहने वाला था। मृतक की पत्नी शेरवुड स्कूल में शिक्षिका है।

सीएमओ जोशी का कहना है कि मृतक के संपर्क में जो भी लोग आए हैं, सभी का टेस्ट कराया जा रहा है।
मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम क्षेत्र में कैंप लगाकर विद्यालय कर्मचारियों और संपर्क में आए लोगों के कोविड सैंपल लेगी। एसडीएम प्रतीक जैन ने बताया कि, एहतियात के तौर पर शेरवुड कैंपस के एक क्षेत्र माइक्रो कंटेंटमेंट जोन बनाया गया है। मंगलवार सुबह 10 बजे स्वास्थ्य विभाग की टीम क्षेत्र में कैंप लगाकर संपर्क में आए लोगों के सैंपल लेगी।

Exit mobile version