Apnu Uttarakhand

उत्तराखंड : धन सिंह रावत को कार्यवाहक मुख्यमंत्री मंत्री बनाएं जाने की झूठी सूचना,धन सिंह ने कानूनी कार्रवाई के दिए निर्देश

देहरादून । उत्तरखण्ड में मुख्यमंत्री बदले जानी की अफवाएं कोई नई बात नही है,हालांकि उत्तराखंड में मुख्यमंत्रियों में 5 साल का कार्यकाल केवल एनडी तिवारी ही पूरा कर पाएं हो लेकिन उनके 5 साल के कार्याकाल में भी कई बार मुख्यमंत्री बदले जाने की अफवाहें चलती रही,मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को लेकर भी कई बार मुख्यमंत्री बदले जाने की अवहाव चली लेकिन भाजपा हाईकमान ने हर बार इन अफवाओं को बेदम कर दिया,उत्तराखंड में इन दिनों कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे है वही कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के कोरोना पॉजिटिव पाएं जाने और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ 29 मई को हुई कैबिनेट बैठक में शामिल हुए मंत्रियो और अधिकारियों को सेल्फ कोरोटाइन्ट किये जाने के बाद शोसल मीडिया में राज्य मंत्री धन सिंह रावत को कार्यवाक मुख्यमंत्री बनाये जाने की सूचना प्रसारित की जा रही है,जिस पर खुद राज्य मंत्री धन सिंह रावत ने शोसल मीडिया में प्रसारित सूचना का खण्ड करते हुए,झूठी सूचना अफवाह के रूप में फैलने वालों के खिलाफ कानूनी करवाई करने की बात कही है।

“धन सिंह राहत का कहना है कि मुझे यह सूचना प्राप्त हुई है,कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा सोशल मीडिया पर मुझे कार्यवाक मुख्यमंत्री के रूप में दर्शाया जा रहा है । जो कि बिल्कुल ही गलत है और बेहद ही निंदनीय है । मैं ऐसे लोगों की कड़ी शब्दों में निंदा करता हूं और ऐसे लोगों के खिलाफ मेरे द्वारा पुलिस प्रशासन को कड़ी कार्यवाही करने के लिए निर्देश दिए गए हैं । आप सभी लोगों को मैं कहना चाहता हूं कि भले ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सेल्फ क्वांरेटाइन हो लेकिन वैश्विक महामारी कोरोना के इस कठिन दौर में निरंतर मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी मंत्री विधायक और उच्च अधिकारी से संपर्क कर आवश्यक निर्देश दे रहे हैं ताकि हमारा प्रदेश ठीक हो सके। मैं सभी सोशल मीडिया के मित्रों से अनुरोध करना चाहूंगा कि कृपया इस गलत खबर को सत्य न माने।”

वहीं भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय ने इसे विपक्ष की साजिश बताया है। अजेंद्र अजय का कहना है कि विपक्ष का यह कृत्य, घृणित और निंदनीय है। यह विपक्ष का दुष्प्रचार अभियान का हिस्सा है।

Exit mobile version