Apnu Uttarakhand

उत्तराखंड : कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में अस्पतालों के ऊपर होगी पुष्प वर्षा,भारतीय सेना करेगी सम्मान

देहरादून । कोरोना महामारी के इस संकट काल में अपनी जान को दांव पर लगाकर देश की सेवा में जुटे कोरोना वॉरियर्स को आज इंडियन आर्म्ड फोर्सेस अपने अंदाज में शुक्रिया अदा करेंगी। इंडियन आर्मी, नेवी और एयरफोर्स ने शनिवार को इसका रिहर्सल भी किया। शनिवार को मुंबई के तट पर इंडियन नेवी के अधिकारियों और जवानों ने कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद देने के लिए खास अभ्यास किया। अभ्यास के दौरान इंडियन नेवी के कई जहाजों का इस्तेमाल किया गया। आप भी रविवार को अपने इलाके में कोरोना वॉरियर्स को सेना की सलामी का कार्यक्रम देख सकते हैं।

असप्तालों के ऊपर होगी फूलों की वर्षा

वायुसेना दो फ्लाई पास्ट करेगी। सीडीएस (चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ) जनरल बिपिन रावत और तीनों सेनाओं के प्रमुखों ने शुक्रवार को बताया कि इस पास्ट के दौरान
कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे अस्पतालों पर फूल बरसाए जाएंगे।

उत्तराखंड के इन अस्पतालों में होगी वर्षा

कोरोना वारियर्स को सलामी देने के लिए किए जा रहे हैं फ्लाईपास्ट के आयोजन के तहत उत्तराखंड के अस्पतालों के ऊपर से वायुसेना के हेलीकॉप्टर कारोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे अस्पतालों के ऊपर से उड़ान भरकर कारोना योद्धाओं के सम्मान में असप्तालों के ऊपर पुष्प वर्षा करेंगे । एम्स अस्पताल ऋषिकेश में 10:15 मिनट से 10:25 मिनट तक और देहरादून के दून असप्ताल में 10:30 बजे से 10:45 तक हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा होगी।

Exit mobile version