Apnu Uttarakhand

उत्तराखंड : पीएम मोदी करेंगे बीजेपी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित,राजधानी से लेकर सभी जिला मुख्यालयों पर सुना जाएगा कार्यक्रम

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 फरवरी को “आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था” विषय पर वर्चुअल माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर बड़ी स्क्रीन लगाकर कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनेंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनबीर चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री  मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार गरीब, वंचित, पीड़ित एवं किसानों के कल्याण के लिए समर्पित है। मोदी जी के कुशल नेतृत्व में “आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था” के साथ “आत्मनिर्भर भारत” के लक्ष्य की प्राप्ति की ओर देश अग्रसर है। प्रधानमंत्री मोदी ने कोविड वैश्विक महामारी संकट के समय 20 लाख करोड़ रुपए का ऐतिहासिक आत्मनिर्भर पैकेज की घोषणा कर गरीब, किसान व आम जनमानस को राहत देने का प्रयास किया। इससे देश की अर्थव्यवस्था को मजबूती प्राप्त हुई है। प्रधानमंत्री की दूरदर्शी नीतियों का परिणाम है कि भारत ने आज दुनिया की तीव्र आर्थिक वृद्घि वाली अर्थव्यवस्था का दर्जा हासिल कर लिया है।

उन्होंने बताया कि इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी 2 फरवरी को प्रातः 11:00 बजे आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। मोदी  के संबोधन को सभी जिला मुख्यालयों पर वर्चुअल सुनने के लिए व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश स्तर पर बद्रीनाथ – केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय को प्रभारी बनाया गया है। इसके साथ ही सभी जिलों में जिला प्रभारी व सह प्रभारी भी नियुक्त किए गए हैं।

 

Exit mobile version