Apnu Uttarakhand

मुख्यमंत्री के गैरसैंण में जमीन खरीदे जाने के बाद विधानसभा अध्यक्ष का बड़ा खुलासा,कही बड़ी बात

देहरादून । मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के द्वारा गैरसैंण में जमीन खरीदी जाने के बाद विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि गैरसैंण में हुए बजट सत्र के दौरान उन्होंने भी गैरसैंण में जमीन खरीदने का मन बनाया था, और उन्होंने गैरसैंण में जमीन देखी थी । लेकिन उन्हें वहां पर जमीन पसंद नहीं आई जहां पर उन्होंने जमीन देखी थी ।

मुख्यमंत्री को दी बधाई

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के द्वारा गैरसैंण में जमीन खरीदी जाने पर उन्हें बधाई देते हुए कहा है, कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड में रिवर्स पलायन के लिए अच्छा कदम उठाया है,और इससे पलायन पर रोक भी लगेगी है और रिवर्स पलायन भी होगा। सभी को पलायन न करने का जो संदेश मुख्यमंत्री ने दिया है वह जरूर साकार होगा । सभी जनप्रतिनिधियों को भी अपने क्षेत्रों में रहकर ही विकास करना चाहिए तभी पहाड़ का विकास होगा और उत्तराखंड का विकास होगा।

जल्द खरीदूंगा गैरसैंण में जमीन

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का कहना है कि बेशक पिछले विधानसभा सत्र के दौरान वह जमीन न खरीद सके हों,लेकिन जल्द ही वह गैरसैंण में में जमीन खरीदेंगे। यहां तक की उन्होंने क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र सिंह नेगी को जमीन देखने के लिए कहा है । ताकि वह जमीन खरीद सकें । मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के द्वारा जमीन खरीदी जाने और विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल के गैरसैंण में जमीन तलाशे जाने से यह साफ हो गया है कि गैरसैंण को लेकर मुख्यमंत्री के साथ विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल भी उन भावनाओं के तहत गैरसैण के विकास के लिए आगे बढ़ना चाहते हैं, जो उत्तराखंड गठन के समय देखा गया था।

Exit mobile version