Apnu Uttarakhand

उत्तराखंड के गांव – गांव और शहर में बीमार लोगों के हो कोविड टेस्ट,तो 40 हजार पहुंचेगा एक दिन में पॉजिटिव का आंकड़ा – कांग्रेस

देहरादून।  उत्तराखंड में कोविड महामरी ने अब अपने पैर गांवो में तक पसार दिए है। जिससे कई गांव के गांव इस महामारी से जूझ रहें। गांव – गांव तक इस महामारी के फैलाव को लेकर कांग्रेस प्रदेश सरकार पर सवाल उठा रही है,कि सरकार की अनदेखी के चलते यही महामारी शहरों के साथ गांव में भी फैल चुकी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि यदि जो लोग बीमार है उन सभी के सरकार कोविड टेस्ट करा ले तो उत्तराखंड में एक दिन में 7 हजार के आस – पास नहीं बल्कि 40 हजार के आस पास कोविड के नए मामले सामने आने लग जाएंगे। प्रीतम सिंह का कहना है कि गांवों में कोविड टेस्टिंग की कोई व्यवस्था नहीं है। सरकार ने आप प्रदेश वासियों को राम भरोषें छोड दिया है। प्रदेश के बार्डरों पर कोई चैंकिंग व्यवस्था न होने के चलते कोराना वायरस गांव – गांव तक पहुंच गया है।

भाजपा कर रही है आंकड़ो के माध्यम से दुष्प्रचार

 उत्तराखंड में कोराना के मामलों की रफ्तार जिस तेजी से बढ़ रही है वहीं भाजपा और कांग्रेस के बीच कोराना महामारी को लेकर सियासत भी तेज हो चली है। भाजपा जहां कांग्रेस पर दुष्प्रचार करने का आरोप लगा रही हैै। वहीं कांग्रेस का कहना है कि जनता को भाजपा भ्रम में डालने की कोशिश कर रही है। भाजपा जो आंकणे इस महामारी में मद्दत करने के पेश कर रही है,उतने कोविड मरीज पूरे उत्तराखंड में नहीं है और अगर हैं तो फिर यह प्रदेश के लिए बड़ी चिंता की बात है। भाजपा को जूठ बोलने में महारथ हासिल है,कई सरकार के कामों को भी भाजपा संगठन अपने खाते में गिनवाता हुआ नजर आ रहा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदद के जो आंकणे गिना रहे है उतने तो टेस्ट भी उत्तराखंड में नहीं हुए है। जनता को सब मालूम है,इस कोविड महामारी में जनता को भाजपा के असली चेहरे का पता चल गया है।
 

Exit mobile version