उपचुनाव में भी बीजेपी ने शुरू के दूसरे दलों में सेंधमारी,मंगलोर के कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

देहरादून ।  भाजपा ने मंगलोर उपचुनाव में बढ़त बनाते हुए सैकड़ों की संख्या में विभिन्न दलों के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल किया हैं । इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने वहां की जनता द्वारा डबल इंजन सरकार के कामों को देखकर विकास के नाम पर वोट करने का दावा किया । साथ ही मंगलोर के का विकास सरकार और संगठन दोनो की प्राथमिकता में रहने का भरोसा दिलाया।

 

 

*विकास के नाम पर मंगलोर की जनता भाजपा के पक्ष में वोट करने जा रही है : भट्ट……….*

प्रदेश मुख्यालय में हुए ज्वाइनिंग कार्यक्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद के प्रोत्साहन से आप पार्टी से मंगलोर विधानसभा चुनाव लडे नवनीत राठी, आर्य समाज नारसन के संरक्षक स्वामी सत्यानंद और जिला पंचायत सदस्य अरविंद राठी ने पार्टी का दामन थामा। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने सभी नए सदस्यों का फूलमाला एवं पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया । इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कहा, मंगलोर की जनता ने केंद्र और राज्य सरकार के विकास कार्यों को अनुभव किया है । एक बार फिर मोदी जी के तीसरी बार पीएम बनने के बाद, आने वाले 3 सालों में सीएम पुष्कर धामी के नेतृत्व में पुनः तेजी गति से विकास होना निश्चित है। लिहाजा हमे पूर्ण विश्वास है कि मंगलोर की जनता क्षेत्रीय विकास के नाम पर भाजपा के पक्ष में रिकॉर्ड मतदान करने जा रही है।

 

 

*मंगलोर का विकास, सरकार और संगठन दोनो की प्राथमिकता में रहेगा : भट्ट…………*

उन्होंने विश्वास दिलाया कि आने वाले 3 सालों में मंगलोर का विकास राज्य सरकार और संगठन दोनो की प्राथमिकता में रहेगा । हालिया लोकसभा चुनावों में भी वहां के कुल 132 बूथों में 47 पर हमने जीत दर्ज की है । अब क्षेत्रीय जनता का विकास को लेकर धामी सरकार पर विश्वास और अधिक बढ़ने वाला है, जो हमे 80 से अधिक बूथों में बढ़त दिलाकर रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाएगा । उन्होंने जोश भरते हुए कहा, आप सभी लोग जो सकड़ों की संख्या में यहां हैं वे हजारों वोटों को तब्दील करने का सामर्थ्य रखते हैं । साथ ही दावा किया कि वहां ग्राम प्रधानों, जिला पंचायत सदस्यों, बीडीसी सदस्यों समेत आम जनता का पार्टी को समर्थन हासिल है।

*कांग्रेस अपने मंगलोर उम्मीदवार का इतिहास पलटे, जो बसपा से भरा है, बाद में नए उम्मीदवार पर ज्ञान बांटे…..असल भगोड़े कांग्रेस में हैं जो लोकसभा चुनाव से भागते फिरे…..*

मीडिया द्वारा कांग्रेस को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, जो भाजपा में आ गया वो हमारे परिवार का हिस्सा हो जाता है, उन्हे इतनी ही दिक्कत है तो मंगलोर से अपने प्रत्याशी को लेकर बताए जो कुछ समय से ही कांग्रेस में हैं, उनका लंबा इतिहास बसपा का रहा है। लिहाजा दूसरी पार्टी के उम्मीदवारों को बाहरी बताने वाली कांग्रेस को अपने मंगलोर उम्मीदवार के बारे में भी बताना चाहिए, जिनका अधिकांश जीवन तो बसपा में ही बीता है। साथ ही आइना दिखाया कि असल भगोड़े तो कांग्रेस में हैं, जो लोकसभा चुनाव लड़ने से भागते फिरे ।

इस मौके पर पार्टी का दामन थामने वाले आप के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी नवनीत राठी ने कहा, पीएम मोदी और मुख्यमंत्री धामी के द्वारा देश एवं प्रदेश में लाए गए बदलाव से प्रभावित होकर हम सब लोग यहां हैं । दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी में आने पर हम सभी गर्व महसूस करते हैं । साथ ही पार्टी नेतृत्व को विश्वास दिलाया कि वह सभी पार्टी की नीतियों एवं विकास की उपलब्धियों को मंगलोर जनता के बीच ले जाने का काम करेंगे । साथ ही स्वयं को विधानसभा उपचुनाव में मिले मतों से दोगने मत भाजपा को अतिरिक्त दिलाने का भरोसा दिलाया।

स्वामी जितेश आनंद के सानिध्य में पार्टी की सदस्यता देने वालों में प्रमुख नाम  उपेंदर चौधरी पूर्व मंत्री आर्य समाज, धीर सिंह पहलवान, विनोद राठी, अनिल कुमार, नरेंद्र सिंह, देवराज राठी, तेजवीर प्रधान, भारतवीर सतिंदर, कुमार कृष्ण, सुमित मुखिया, सुमित कुमार अनिल कुमार तुषार चौधरी जी आयुष अजय कुमार निशांत मान अभिषेक धारीवाल प्रशांत शेरावत अंकित कुमार विशु चौधरी प्रिंस राठी वंश कुमार चौधरी रजत चौधरी, विनय चौधरी, प्रदीप राठी, नरेंद्र राठी, अनुज चौधरी, रुद्र प्रताप सिंह लंबरदार, राजकुमार शिवम सिकरवार शामिल रहे ।

पार्टी जॉइनिंग के कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी  खिलेंद्र चौधरी, स्वामी यतीश्वरानंद, सह मीडिया प्रभारी राजेंद्र नेगी, प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला, सुनीता विद्यार्थी समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!